गुरुवार, 16 जनवरी 2014

"ज्योतिष की दृष्टि में "मीन राशि विशेष "=2014 ?{झा शास्त्री -मेरठ }

"ज्योतिष की दृष्टि में "मीन राशि विशेष "=2014 ?{झा शास्त्री -मेरठ }
----सन 2014 अर्थात संवत 2071 में मीन राशि  जातकों की महत्वाकांक्षी पूर्ण करने वाला साल रहेगा । यात्रा सामान्य किन्तु लाभप्रद रहेगी । क़ानूनी विवाद नया मोड़ लेगा । उच्चाधिकारी से वाद -विवाद होने की सम्भावना है । वर्ष के उत्तरार्ध में योजनापूर्ति से लाभ होगा । घर -गृहस्थी के उपयोग की कोई प्रिय वस्तु खरीदी जायेगी । सामाजिक कामों में सफलता मिलेगी । आत्म अनुसन्धान से कई समस्याएं सुलझ सकती है । नव निर्माण तथा देवदर्शन का विचार पूरा हो जायेगा । विवेकपूर्ण कार्य संपादन से लाभ होगा । अच्छे समाचारों से
मन खुश रहेगा ।बढ़ते जनसम्पर्क का फायदा उठायें । नई योजना बनाने में दिमाग उलझा रहेगा साथ ही धन भी खर्च होगा ।ग्रहचाल के अनुसार स्वास्थ मध्यम रहेगा । गृहस्थी में संयम बनाये रखें । भूमि ,पशु ,वाहनादि के लेन -देन का विचार बनेगा और मनोरथ पूर्ण भी होगा । किसी खास उपलब्धि से मन खुश होगा । दिनचर्या अव्यवस्थित न होने दें । सेहत पर मौसम का प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा । मन की उलझनों का समाधान प्रकृति खुद करेगी । लाभ के अवसर मिलेंगें । काफी समय से टल रही योजना पूर्ण होगी । असीमित आकांक्षाएं दुःखों का सृजन करेंगीं । इष्ट -मित्र का कोई पात्र या सूचना आएगी ।नई खोज ,रचनात्मक कामों के लिए समय उत्तम रहेगा । प्रतियोगिता में जीत मिलेगी । न चाहते हुए भी कहीं जाना होगा । व्यर्थ के झगड़े -झमेलों तथा विवादों से दूर रहें । लाभ -खर्च का संतुलन बना रहेगा । भाग्य का सितारा बुलंद होगा ।
------ नव वर्ष को मंगलमय बनाने हेतु सरल उपाय ----गुरूवार को पीला वस्त्र धारण करें ,सात्विक भोजन करें । चन्दन की माला और केसर का तिलक से प्रभाव बढ़ेगा । रत्न आप सुनहला या पुखराज सही सलाह से धारण कर सकते हैं । गुरूवार को पीली चीजों का दान भी कर सकते हैं या गाय को चने की दाल और गुड खिला सकते हैं । गुरुजनों का आशीर्वाद से मंगल होगा ।
-------आपका ज्योतिष सेवा सदन एवं ज्योतिष दर्पण -प्रबंधक झा शास्त्री=- पत्ता कृष्णपुरी धर्मशाला देहली गेट मेरठ-भारत , सहायता सूत्र -09897701636 +09358885616 ज्योतिष की फ्री एकबार सेवा प्राप्त करने के लिए दोस्त बनें इस लिंक पर जाकर के =-https://www.facebook.com/kanhaiyalal.jhashastri -दूसरी प्रोफाइल के लिए लिंक -{२}https://www.facebook.com/profile.php?id=100007120513374-  कृपया चैट पर केवल राम राम ही लिखें -। --कृपया ध्यान दें भारत के किसी भी भूभागों पर रहते हैं तो ज्योतिष की  जानकारी केवल फ़ोन से ही प्राप्त करें । अगर आप विदेशों में रहते हैं तो एकबार फ्री ज्योतिष की जानकारी स्काइप पर भी प्राप्त कर सकते हैं । अगर आपकी प्रोफाइल में सही जानकारी आपकी नहीं होगी तो फ्री सेवा नहीं मिलेगी । 
-------आप ज्योतिष सम्बन्धित लेखों से ज्योतिष की जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो इस पेज को पढ़ें ज्योतिष सम्बन्धी समस्त आलेख इस पेज में उपलब्ध हैं -=www.facebook.com/pamditjha 
अगर आपकी समझ में कोई बात नहीं आ रही है तो सहायता सूत्र का प्रयोग करें --ध्यान दें फ्री ज्योतिष की जानकारी का समय शाम =6 -30 से रात्रि 8 -30 तक केवल एकबार मिलती है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें