शनिवार, 18 जनवरी 2014

"मेष एवं वृश्चिक लग्न की कुंडली में "कालसर्प दोष "हो तो ?" {"झा शास्त्री -मेरठ }

  • "मेष एवं वृश्चिक लग्न की कुंडली में "कालसर्प दोष "हो तो ?"
    -मेष एवं वृश्चिक लग्न की कुंडली में यदि "कालसर्प दोष "बनता हो तो -उस जातक को न तो नौकरी में संतुष्टि मिलती है और  न व्यापार में सफलता मिलती है ।नौकरी और व्यापार की अवधि में भारी से भारी उतार -चढाव देखना पड़ता है ।उत्तरोत्तर संघर्षों के कारण इनका आत्मविश्वास प्रबल नहीं बन पाता और दिल में यह विस्वास भी नहीं जम पाता कि "अब असंतोष और बेचैनी बढ़ाने वाले कई कारण स्वयं ही उत्पन्न होते रहते हैं ,जो कि थोड़े -थोड़े समय पर कभी आशान्वित करते रहते हैं ,तो कभी निराश कर देते हैं ।
    ------अगर आपकी कुंडली में मेष या वृश्चिक लग्न के साथ -साथ "कालसर्प दोष "हो तो फलित यथावत होगा }
    -------भवदीय ज्योतिष सेवा सदन {पंडित कन्हैयालाल "झा शास्त्री "मेरठ उत्तर प्रदेश }
      ज्योतिष सहायता केवल दोस्त ही प्राप्त कर सकते हैं ।

          --आपका ज्योतिष सेवा सदन एवं ज्योतिष दर्पण -प्रबंधक झा शास्त्री=- पत्ता कृष्णपुरी धर्मशाला देहली गेट मेरठ-भारत , सहायता सूत्र -09897701636 +09358885616 ज्योतिष की फ्री एकबार सेवा प्राप्त करने के लिए दोस्त बनें इस लिंक पर जाकर के =-https://www.facebook.com/kanhaiyalal.jhashastri - कृपया चैट पर केवल राम राम ही लिखें -। --कृपया ध्यान दें भारत के किसी भी भूभागों पर रहते हैं तो ज्योतिष की जानकारी केवल फ़ोन से ही प्राप्त करें । अगर आप विदेशों में रहते हैं तो एकबार फ्री ज्योतिष की जानकारी स्काइप पर भी प्राप्त कर सकते हैं । अगर आपकी प्रोफाइल में सही जानकारी आपकी नहीं होगी तो फ्री सेवा नहीं मिलेगी ।
    -------आप ज्योतिष सम्बन्धित लेखों से ज्योतिष की जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो इस पेज को पढ़ें ज्योतिष सम्बन्धी समस्त आलेख इस पेज में उपलब्ध हैं -=www.facebook.com/pamditjha
    अगर आपकी समझ में कोई बात नहीं आ रही है तो सहायता सूत्र का प्रयोग करें --ध्यान दें फ्री ज्योतिष की जानकारी का समय शाम =6 -30 से रात्रि 8 -30 तक केवल एकबार मिलती है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें