शनिवार, 30 नवंबर 2013

ज्योतिष की नजर में श्री मोदीजी के सितारे बुलंद हैं{-13 +14 }?"

  • ज्योतिष की नजर में श्री मोदीजी के सितारे बुलंद हैं{-13 +14 }?"
    -----"गुजरात" प्रान्त-की नाम राशि "कुम्भ "है । तदीश {स्वामी }"शनि "उच्चस्थ होकर भाग्य भवन में गमन करेगा ,-----जो कि इस वर्ष सर्वतोन्मुखी विकास ,टेक्नोलोजी और टेक्नीकल - उद्योगों को बढ़ावा देगा । वर्षा ले लाभान्वित होगा यह प्रान्त ,किन्तु प्राकृतिक आपदा से भी सावधान रहना होगा । जन धन की हानि के साथ -साथ आतंकित कुकृत्यों से सजग रहना होगा राज्य के प्रहरियों को तथा राज्य सरकार को !
      -----अस्तु -----मुख्यमंत्री श्री नरेन्द्र मोदीजी का सितारा बुलंद होगा क्योंकि उनकी कुंडली में शनि की विशेष दृष्टि और उच्स्थ शनि का होना साथ ही समवर्ष जन्म का लाभ भी {1950}मिलेगा । मई 2013-तक गुरु की विशेष दृष्टि से उच्चता के शिखर पर पहुंचे साथ ही "गुजरात "प्रान्त की बाहरी सीमा का स्पर्श भी करेंगें ।
          ---ज्योतिष जानकारी केवल फेसबुक पर मित्रता से ही रात्रि 7 से 9 में एकबार फ़ोन से प्राप्त कर सकते हैं --साथ ही विदेशों में रहने वाले हिन्दी भाषी स्काइप पर एकबार निःशुल्क मित्रता से प्राप्त कर सकते हैं समय -शाम 7 से 9 के बीच किन्तु दोस्ती पहले फेसबुक पर करनी होगी --अधिक जानकारी हेतु इस लिंक पर पढ़ें - --www.facebook.com/pamditjha     www.facebook.com/astrojhameerut.    -सहायता सूत्र -09897701636 +093588885616

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें