मंगलवार, 3 दिसंबर 2013

अकाली और भाजपा को और कोशिश करनी होगी -13 +14 पंजाब प्रान्त में ?"

 अकाली और भाजपा को और कोशिश करनी होगी -13 +14 पंजाब प्रान्त में ?"
-----पंजाब राज्य की प्रभाव राशि मीन है ,तथा नाम राशि कन्या है ।  गोचर ग्रहों के अनुसार संवत -2070-के शुरू से शनि +राहु तुला राशि में एक साथ हैं --तथा -संवत के शुरू से अंत तक -तक शनि का मंगल के साथ दशम +चतुर्थ सम्बन्ध होने के कारण यहाँ के शासकों के समक्ष भारी चुनोतियों को उपस्थित करेगा । 
         --आपका ज्योतिष सेवा सदन मेरठ भारत -झा शास्त्री ज्योतिष जानकारी केवल फेसबुक पर मित्रता से ही रात्रि 7 से 9 में एकबार फ़ोन से प्राप्त कर सकते हैं --साथ ही विदेशों में रहने वाले हिन्दी भाषी स्काइप पर एकबार निःशुल्क मित्रता से प्राप्त कर सकते हैं समय -शाम 7 से 9 के बीच किन्तु दोस्ती पहले फेसबुक पर करनी होगी --अधिक जानकारी हेतु इस लिंक पर पढ़ें - --www.facebook.com/pamditjha - {२}- www.facebook.com/astrojhameerut. -सहायता सूत्र -09897701636 +093588885616
---अकाली +भाजपा सरकार की कारगुजारी निराशा जनक रहेगी । वित्तीय -संकट सरकार पर भारी पड़ेगा । कृषि सम्बन्धी नई विविधताओं को अपनाने के लिए नई योजना बनेंगी । किसानों को एग्रो -फोरेष्ट्री की तरफ ध्यान देने पर भी सरकार ध्यान दिलाएगी ताकि जल की कमी एवं बिजली संकट का सामना किया जा सके ।     ---पंजाब राज्य में --नए टैक्सों से जनता में आक्रोस बढेगा । औधौगिक क्षेत्रों की स्थिति भी भारी संकट में आ सकती है । कुछ जिलों में उग्रवादी अपनी उपस्थिति जाहिर भी कर सकते हैं .जो कि जनता में क्षोभ उत्पन्न कर सकता है । 26-नवम्बर -13-से आगे फरवरी -2014 से संवत के अंत तक का समय पंजाब राज्य की स्थिति तथा राजनीतिज्ञों के लिए संकट युक्त होगा ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें