सोमवार, 2 दिसंबर 2013

"हिमाचल प्रदेश में विकास होगा ज्योतिष की नजर में ?"

  • "हिमाचल प्रदेश में विकास होगा ज्योतिष की  नजर में ?"

    ----हिमाचल प्रदेश ---इस राज्य की नाम राशि कर्क है तथा प्रभावी राशि मीन है । 31-मई 2013को गुरु मिथुन राशि में आकर शनि +राहु को प्रभावित किया है तथा आगे 18-अगस्त से 4 अक्तूबर तक शनि +मंगल की परस्पर विशेष दृष्टि यहाँ पर पड़ेगी जिससे राजनीति में विस्फोटक स्थिति बनेगी ।
    ----हिमाचल प्रदेश राजनीति का कुरुक्षेत्र बनेगा । कांग्रेस +भाजपा द्वारा महाभारत प्रारम्भ होगा । गोचर ग्रहस्थिति के अनुसार भाजपा का अंतर्कलह पार्टी के खेल को बिगाड़ सकता है ।
            --लेकिन 8 -जुलाई 2013से 4 अप्रैल 14 -तक इस प्रान्त की राजनीति विस्फोटक स्थिति में आ जाएगी । अतः भाजपा +कांग्रेस को स्थिति के अनुसार तारतम्य से आगे बढ़ना होगा ।
           ---स्वास्थ -सेवा .बिजली सस्ती ,बागवानी की समृधिपद योजनाओं से इस प्रान्त की स्थिति बेहतर नहीं लगेगी जिसका लाभ विपक्ष को मिल सकता है ।
              -  ज्योतिष जानकारी केवल फेसबुक पर मित्रता से ही रात्रि 7 से 9 में एकबार फ़ोन से प्राप्त कर सकते हैं --साथ ही विदेशों में रहने वाले हिन्दी भाषी स्काइप पर एकबार निःशुल्क मित्रता से प्राप्त कर सकते हैं समय -शाम 7 से 9 के बीच किन्तु दोस्ती पहले फेसबुक पर करनी होगी --अधिक जानकारी हेतु इस लिंक पर पढ़ें - --www.facebook.com/pamditjha -- www.facebook.com/astrojhameerut. -सहायता सूत्र -09897701636 +093588885616

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें