रविवार, 12 जनवरी 2014

"ज्योतिष की दृष्टि में "वृश्चिक राशि विशेष "=2014 ?"{झा शास्त्री }

"ज्योतिष की दृष्टि में "वृश्चिक राशि विशेष "=2014 ?"{झा शास्त्री }

-----वृश्चिक राशि के जातकों के लिए सन 2014 अर्थात संवत =2071 में पुराने झगडे -झंझटों से मुक्ति मिलेगी । अधिकारी वर्ग से अच्छी साठ -गांठ बनेगी ।निराशाजनक विचारों से बचे रहें । समय अनुकूल रहेगा । किसी सरकारी संस्था से दूरगामी लाभ होगा । कुछ विशेष करने में समय बीतेगा । किसी परिचित से मन -मुटाव हो सकता है । अचानक शुभ समाचार भी मिलेगा । कार्यक्षेत्र में तनाव को अपने ऊपर हावी न होने दें । बनते -बिगड़ते परिवेश में नवीन योजना सफल होगी ।मंगलोत्सव में जाने का अवसर मिलेगा ।यशोपलब्धि से पड़ौसी को ईर्ष्या होगी । प्रतियोगिता परिणाम उत्तम रहेगा । सत्प्रयत्न से मनोरथ सिद्ध होगा । लम्बी योजनाओं में पूंजी खर्च होगी । यह वर्ष सुखद रहेगा । रूपये -पैसों के लेन -देन में सावधानी रखें । मिथ्यापवाद व्यर्थ भ्रमण से बचें । पारिवारिक कहा -सुनी मानसिक विक्षेप का कारण बनेगा । पुराने रोग ऋण से छुटकारा मिलेगा । संतान से सुख मिलेगा । गुप्त षड्यंत्र कारियों से सावधान रहें । दिनचर्या असंतुलित रहेगी । सफलता के मध्य असफलता भी मिल सकती है । रोजगार में उन्नति के अवसरों को पहचानने की भूल न करें । नए मित्रों की मित्रता से नई उमंग आएगी । अधिक व्यय के साथ लाभ के अवसर भी आयेंगें । स्वास्थ की चिंता सताएगी । चल रहे सामाजिक कार्यों में प्रगति आएगी । भाग्य साथ देगा । भवन का योग है । चोट से सावधान रहें । अग्निभय से बचें । बच्चों का समय उत्तम बीतेगा ।
  नव वर्ष को मंगलमय बनाने के लिए कुछ अचूक सरल उपाय करें लाभ मिलेगा । ----मंगवार को लाल वस्त्र पहनें । मूंगा के साथ मोती भी पहनें । हनुमानजी उपासना या सदाचार से आगे बढेंगें । क्रोध न करें । मंगलवार को लालवस्तु का दान करें ।
 आपका ज्योतिष सेवा सदन एवं ज्योतिष दर्पण -प्रबंधक झा शास्त्री मेरठ भारत-- पत्ता कृष्णपुरी धर्मशाला देहली गेट मेरठ सहायता सूत्र -09897701636 +09358885616 ज्योतिष की फ्री एकबार सेवा प्राप्त करने के लिए दोस्त बनें इस लिंक पर जाकर के =-https://www.facebook.com/kanhaiyalal.jhashastri ---{२}https://www.facebook.com/profile.php?id=100007120513374-  और चैट पर केवल राम राम लिखें ---कृपया ध्यान दें भारत के किसी भी भूभागों पर रहते हैं ज्योतिष कि जानकारी केवल फ़ोन से ही मिलेगी । अगर आप विदेशों में रहते हैं तो एकबार फ्री ज्योतिष की जानकारी स्काइप पर भी प्राप्त कर सकते हैं । अगर आपकी प्रोफाइल में सही जानकारी आपकी नहीं होगी तो फ्री सेवा नहीं मिलेगी । 
-------आप ज्योतिष सम्बन्धित लेखों से ज्योतिष की जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो इस पेज को पढ़ें ज्योतिष सम्बन्धी समस्त आलेख इस पेज में उपलब्ध हैं -=www.facebook.com/pamditjha 
अगर आपकी समझ में कोई बात नहीं आ रही है तो सहायता सूत्र का प्रयोग करें --ध्यान दें फ्री ज्योतिष की जानकारी का समय शाम =6 -30 से रात्रि 8 -30 तक केवल एकबार मिलती है ।

1 टिप्पणी:

  1. Mera naam amitesh kumar,d.o.b. 29-11-1982 hai.mera koi kam success nahi hota hai.ek jyotish ne mujhe kaal surp ka dosh bataya tha maine devghar me jakar ek pandit se dosh door karwaya aur sone ka naag naagin daan kiya.kya mere kundli me aur dosh gai agar nahi hai to mera kaam kyon nahi hota .please mujhe bataye

    जवाब देंहटाएं