सोमवार, 13 जनवरी 2014

"ज्योतिष की दृष्टि में "धनु राशि विशेष =2014 "?{झा शास्त्री }

"ज्योतिष की दृष्टि में "धनु राशि विशेष =2014 "?{झा शास्त्री }

-----धनु राशि के जातकों को सन 2014 अर्थात संवत 2071 में -रुका हुआ धन कठिनाई से मिलेगा । रजमर्रा के कामों में कोताही न बरतें । अतीत के सन्दर्भ में अनुसन्धान का लाभ मिलेगा । नए संपर्क से लाभ मिलेगा । व्यवसायिक उन्नति से आत्मविस्वास में वृद्धि होगी । उच्चाधिकारी की घनिष्ठा से लाभ उठायें । आयात -निर्यात में फायदा होगा । अध्यात्म में रूचि बढ़ेगी । समय के सदुपयोग से सितारा बुलन्द होगा । यात्रा मंगलोत्सव का संयोग बन सकता है । राज समाज में सम्मान बढ़ेगा । साथी पदोन्नति में बाधक बन सकता है । यह साल अति महत्वाकांक्षी प्रवृत्ति वालों के लिए शुभफलदायक रहेगा । समाज में सम्मान बढ़ेगा । अजनबी से दोस्ती नुकसान का सबब बन सकती है। दफ्तर व्यवसाय में कार्यभार बढ़ेगा । बेमतलब के झंझटों से बचे रहें । घूमने -फिरने में अधिक समय का अपव्यय न करें । भक्ति से शांति मिलेगी । असामान्य परिस्थितियों में धैर्य बनाये रखें । योग और प्राकृतिक चिकित्साओं की ओर ध्यान आकर्षित होगा । व्यस्तता के चलते सेहत का ख्याल रखें । खरीद -फरोख्त के धंधे में लाभ होगा । शुभ समाचार मिलेगा । सामाजिक ,धार्मिक कामों में हिस्सा लेने से सम्मान मिलेगा । ग्रहचाल उन्नति कारक है । कार्य की शुरुआत करें ,समय पर समस्या का समाधान हो जायेगा । संयज -वियोग से क्षोभ होगा । गुप्तशत्रु,ईर्ष्यालु साथी से सावधान रहें । विवादास्पद प्रकरण समाप्त होगा । बीमारियाँ परेशान कर सकती हैं । पेड़ पौधों में रूचि बढ़ेगी । रुपये - पैसों  के लेन -देन  में सावधानी बरतें । परिवार में खुशियां छाएँगीं । सम्पति ,भवन एवं वाहन सुख मिले वाले हैं ।  
------- आपका ज्योतिष सेवा सदन एवं ज्योतिष दर्पण -प्रबंधक झा शास्त्री मेरठ भारत-- पत्ता कृष्णपुरी धर्मशाला देहली गेट मेरठ सहायता सूत्र -09897701636 +09358885616 ज्योतिष की फ्री एकबार सेवा प्राप्त करने के लिए दोस्त बनें इस लिंक पर जाकर के =-https://www.facebook.com/kanhaiyalal.jhashastri ---{२}https://www.facebook.com/profile.php?id=100007120513374-  और चैट पर केवल राम राम लिखें ---कृपया ध्यान दें भारत के किसी भी भूभागों पर रहते हैं ज्योतिष कि जानकारी केवल फ़ोन से ही मिलेगी । अगर आप विदेशों में रहते हैं तो एकबार फ्री ज्योतिष की जानकारी स्काइप पर भी प्राप्त कर सकते हैं । अगर आपकी प्रोफाइल में सही जानकारी आपकी नहीं होगी तो फ्री सेवा नहीं मिलेगी । 
-------आप ज्योतिष सम्बन्धित लेखों से ज्योतिष की जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो इस पेज को पढ़ें ज्योतिष सम्बन्धी समस्त आलेख इस पेज में उपलब्ध हैं -=www.facebook.com/pamditjha 
अगर आपकी समझ में कोई बात नहीं आ रही है तो सहायता सूत्र का प्रयोग करें --ध्यान दें फ्री ज्योतिष की जानकारी का समय शाम =6 -30 से रात्रि 8 -30 तक केवल एकबार मिलती है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें